महिला दारोगा को मुखबिर से प्यार, धर्म दरकिनार और शादी की गुहार





दीपक चौहान
महिला दारोगा को गैर समुदाय के एक मुखबिर से प्यार करने के किस्सा चर्चाओं में है। यूपी के मेरठ की रहने वाली महिला दारोगा ने धर्म को दरकिनार को गैर समुदाय के युवक से शादी करने की गुहार लगाई है। फिलहाल सोशल मीडिया पर महिला दारोगा को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है।
सपी सिटी राहुल भाटी के मुताबिक महिला दारोगा के निजी जीवन से विभाग को कोई मतलब नहीं है। हां, बिना अनुमति लापता होने पर जरूर उनसे स्पष्टीकरण लिया जाएगा।
वही दूसरी ओर से यह बात भी सामने आई है कि जिस युवक से महिला दरोगा कोर्ट मैरिज करने जा रही है, वह पहले पुलिस का मुखबिर था। महिला दरोगा का ट्रांसफर जब बरेली हुआ तो उसने वही किराये पर कमरा ले लिया। उसका लकड़ी का कारोबार है।
जबकि महिला दरोगा मेरठ के किला परीक्षितगढ़ की मूलनिवासी है, वर्तमान में बरेली में सुभाषनगर थाने में तैनात है। बताया जा रहा है कि महिला दरोगा का बहेड़ी निवासी दूसरे समुदाय के युवक से प्यार हो गया और अब वह उससे शादी करने जा रही हैं। दोनों ने एसडीएम कोर्ट सह विवाह अधिकारी से अनुमति मांगी गई है। शुक्रवार देर शाम से महिला दरोगा लापता हैं और उनका मोबाइल भी बंद है।यह खबर यूपी के बरेली से सामने आयी है। यहां एक 50 साल की महिला दरोगा दूसरे समुदाय के 30 साल के युवक के साथ कोर्ट मैरिज करने जा रही है। इसका पता जब परिजनों को चला तो उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मिलकर आपत्ति दर्ज करायी। वहीं दूसरी ओर कोर्ट मैरिज से पहले ही महिला दरोगा और उसका प्रेमी लापता हो गया, बिना अनुमति महिला दरोगा के डयूटी से नदारद रहने पर उसकी गैर हाजिरी दर्ज की गई है। सीओ के आदेश कक्ष (ओआर) में भी वह नहीं पहुंचीं थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *