हरिद्वार पुलिस ने 1500 के वारंटी के साथ दो स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार




नवीन चौहान
हरिद्वार जिले को नशामुक्त रखने के लिए एसएसपी सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस के निर्देशों पर पुलिस लगातार अवैध तरीके से नशीले पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ अभियान चला रहा ही।
भगवानपुर थाना पुलिस ने अभियान चलाकर शनिवार की देर रात को चैकिंग करते हुए एक स्मैक तस्कर को पकड़ लिया। उसने अपना नाम तौफीक पुत्र मेहरबान निवासी ग्राम छापुर थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार बताया। तलाशी से 06 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। उसने कबूला कि भगवानपुर में एक कल्लू पुत्र अज्ञात नाम के व्यक्ति से स्मैक खरीद कर लाया था। जो उसे महाडी चौक पर लाकर देता है। कल्लू बरेली से माल लाता है, बताए गये व्यक्ति के बारे में सुरागरसी पतारसी की जा रही है जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।
मामला दूसरा
भगवानपुर पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाते हुए ईदगाह से आगे बगीचे में ट्यूबवेल के पास से एक व्यक्ति का पीछा तो उसे पकड़ लिया। उसने अपना नाम शहजाद उर्फ सन्नी पुत्र सरवर निवासी ईदगाह कॉलोनी भगवानपुर थाना भगवानपुर बताया। उसकी तलाशी में 21.25 ग्राम अवैध स्मैक व 1020 रुपये बरामद हुए। अवैध स्मैक खरीदने के संबंध में पूछने पर बताया कि साहब यह स्मैक ग्राम सिरचंदी के एक व्यक्ति से खरीदी थी जिसने मुंह पर मास्क पहना था।बरामद रुपये उसने स्मैक पीने वालों को बेचकर यह पैसे कमाए हैं।
पुलिस टीम में इनका रहा सहयोग
पुलिस टीम में सीओ मंगलौर अभय प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष पीडी भट्ट, उप निरीक्षक मनोज ममगाईं, उप निरीक्षक प्रकाश राणा, उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह तोमर, कांस्टेबल अजीत तोमर, भाव सिंह, शूरवीर सिंह का सहयोग रहा।
———————————
1500 रुपये के ईनामी वारंटी को किया गिरफ्तार
भगवानपुर पुलिस ने एक वारंटी को गिरफतार किया है। सुभराती पुत्र बाबू निवासी खेडी शिकोहपुर थाना भगवानपुर पर 1500 रुपये का ईनाम घोषित था। जिसे पुलिस ने घेराबंदी करते हुए हरमेश कालेज खेडी पुल से मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। आरोपी काफी समय से फरार चल रहा।
पुलिस टीम में इनका रहा सहयोग
भगवानपुर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट, उप निरीक्षक मनोज ममगांई, कांस्टेबल विनय थपलियाल, अवतार राणा, अतुल लिंगवाल का सहयोग रहा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *