प्रधानमंत्री को वादे याद दिलाने को हरिद्वार में महिलाओं ने दी हवन में आहूति, ये थे वादे




जोगेंद्र मावी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वादे याद दिलानों के साथ कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर उनकी शुद्धि बुद्धि के लिए यज्ञ किया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि अपने वादों के अनुसार पीएम ने काम शुरू नहीं किया तो महिलाएं सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगी।
हरिद्वार के शहीद भगत सिंह चौक पर महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष विमला पांडे के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुद्धि शुद्धि के लिए हवन कर भगवान से कामना की। उन्होंने कामना कि प्रधानमंत्री किसान भाइयों पर थोपा हुए काले कानूनों को तुरंत वापस लेकर किसान भाइयों के सम्मान की रक्षा करें। प्रधानमंत्री ने जो वादा किसान भाइयों से किए थे उस वादे को पूर्ण करें। महिलाओं ने कहा मोदी सरकार में ना तो किसान सुरक्षित है न जवान सुरक्षित है, ना बेटियां सुरक्षित है, ना देश सुरक्षित है। जिस वादे के साथ सत्ता में मोदी सरकार आए थे, सारे वादे को भूलकर कुछ पूंजीपतियों के हाथों में खेलने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव डॉक्टर संजय पालीवाल ने कहा कि जब तक मोदी सरकार किसान भाइयों के सम्मान के लिए काला कानून वापस नहीं लेंगे, तब तक कांग्रेस शांत नहीं बैठने वाली। उन्होंने कहा कि मोदी के सारे वादे झूठे निकले।
हवन में आहूति देने वालों में सुषमा सहगल, अंजू द्विवेदी, गार्गी राय, वेद रानी, ममता झा, शकुंतला मिश्रा, मालती प्रजापति, सुमेरा देवी, रीना वर्मा, शांति रानी, माधवी चड्ढा, मोहनी वर्मा, कलावती आदि शामिल हुए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *