हरिद्वार में करने वाला था हत्या लेकिन एसटीएफ ने दबोचा




-कुख्यात सुनील राठी के शूटर रूपेश त्यागी का खास गिरफ्तार
नवीन चौहान, हरिद्वार। कुख्यात बदमाश सुनील राठी का दाहिना बताये जाने वाले बदमाश रूपेश त्यागी के सहयोगी दीपक मान व सुशील कुमार को एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। बदमाश रूपेश त्यागी पर हरिद्वार जनपद में कई संगीन मुकदमे दर्ज है। जबकि सुशील कुमार संगीन मुकदमों का षडयंत्र रच रहा था। एसटीएफ की टीम ने दोनों ही बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेर दिया हैं।
एसएसपी एसटीएफ रिद्धिम अग्रवाल के कुशल निर्देशन में एसटीएफ की टीम ने कुख्यात बदमाशों को अपने रडार पर ले रखा हैं। एसटीएफ की टीम बदमाशों की तमाम हरकतों पर नजर बनाये हुये है। इसी के चलते एसटीएफ की टीम को कई बार बड़ी कामयाबी मिली हैं। इस बार एसटीएफ की टीम ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के लिये सिरदर्द बने सुनील राठी के खास गुर्गे के सहयोगी को गिरफ्तार किया है। बतादे कि एसटीएफ की टीम को सूचना मिली कि अल्मोड़ा जेल में बंद रूपेश त्यागी का सहयोगी दीपक मान हरिद्वार में मौजूद हैं। तथा लेबर कांट्रेक्टर की हत्या करने की फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलते ही एसएसपी एसटीएफ रिद्धिम अग्रवाल ने पुलिस टीम को दिशा निर्देश देते हुये आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये भेज दिया। एसटीएफ की टीम ने दीपक मान की सुरागरसी की और उसके ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस टीम ने चिंमय डिग्री कॉलेज के समीप से दीपक मान और सुशील कुमार को अवैध तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम की पूछताछ के दौरान दीपक मान ने खुलासा कि रूपेश त्यागी ने उसे सिडकुल में लेबर ठेकेदार की हत्या करने के लिये भेजा है। बताया कि सुशील कुमार का लेबर ठेकेदार से विवाद चल रहा है। सुशील ने रूपेश त्यागी को लेकर ठेकेदार की हत्या करने के लिये मदद मांगी थी। जिस काम को पूरा करने के लिये वह हरिद्वार में है।
बदमाशों को दबोचने वाली एसटीएफ की टीम
निरीक्षक विनोद सिंह गुसाई, उप निरीक्षक आशुतोष राणा, हेड कांस्टेबल दीपक अरोड़ा,राजेश मलिक, कांस्टेबल संजय कुमार, विरेंद्र चौहान, अनूप भाटी, अनिल कुमार, विरेंद्र नौटियाल और महेंद्र नेगी शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *