झपटा मारकर मोबाइल फोन लूटने वाले दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार




नवीन चौहान.
काशीपुर क्षेत्र में शातिर झपटामार कर मोबाइल लूटने वाले दो शातिर लुटेरों को उधम सिंह नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है।

कोतवाली काशीपुर पर वादी मुकदमा फिरोज आलम पुत्र मो. असलम निवासी महेशपुरा मदर कालोनी थाना काशीपुर ने तहरीरी सूचना अंकित कराई की दिनांक 20/11/23 की रात्रि 9 बजे माता मंदिर रोड काशीपुर के पास 2 अज्ञात बाइक सवारों ने उसका फोन छीन लिया और भाग गए। उक्त तहरीर के आधार पर थाना हाजा पर मुकदमा FIR N 586/23 धारा 356IPC पंजीकृत कर विवेचना Add SI प्रकाश बोरा के सुपुर्द की गई।

उक्त घटना के अनावरण हेतु उच्चधिकारीगणों के आदेश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया। उक्त टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास के CCTV कैमरों तथा सुरागरसी पतारसी की मदद से आज सुबह नया ढेला पुल काशीपुर के पास दो अभियुक्तगण को मय लूटे मोबाइल फोन और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया अभियोग में धारा 34 व 411IPC की वृद्धि कमाने न्यायालय पेश किया जा रहा है।

गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम हसनैन पुत्र यूसुफ और शबदर अली पुत्र निसार अहमद निवासी मदर कालोनी मझरा क्लासिक फर्नीचर वाली गली बांसफोडान काशीपुर है। पुलिस अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी भी कर रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *