फिल्म अभिनेत्री नेहा करेगी शूटिंग शुरू करने से पूर्व हरकी पैड़ी पर पूजा




हरिद्वार। रुपहले परदे की सिनेतारिका नेहा देव आरोही अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पूर्व हरकी पैड़ी पर मां गंगा की पूजा अर्चना करेंगी। इस दौरान फिल्म में मुख्य अभिनेता का किरदार निभाने वाले अमित माहेश्वरी और फिल्म की पूरी यूनिट की टीम मौजूद रहेगी। नेहा की ये पहली फिल्म हिंदी और मराठी दो भाषाओं में बन रही है। जिसमें नाना पाटेकर, संजय मांजरेकर समेत कई दिग्गज कलाकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवायेगें।
मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कला का जौहर दिखा रही नेहा आरोही का जन्म रांची में हुआ। पूना के कामर्स एंड सांइस कालेज से बीकाम की शिक्षा पूरी करने के बाद पूना के ही फिल्म इंस्ट्ीटयूट से एक्टिंग का कोर्स शुरू कर दिया। पूना में फिल्म अभिनेता जैकी श्राॅफ के मार्ग दर्शन में इंदिरा इंस्टीट्यूट से एक्टिंग के गुर सीखे। नेहा की एक्टिंग प्रशिक्षण के दौरान जैकी श्राॅफ इंदिरा इंस्टीट्यूट के एचओडी थे। कैरियर में पहला बे्रक एक शार्ट फिल्म हिस्से से मिला। जिसको दर्शकों की ओर से काफी सराहा गया। इसके बाद एक शार्ट फिल्म गुट्टी अनटोल्ड फिल्म में काम करने का मौका मिला। ये फिल्म काफी हिट गई। इसी दौरान मुंबई की ही मां का आशीर्वाद प्रोडक्शन हाउस ने नई फिल्म अधांतर एक प्रेम कथा के लिये आॅडिशन शुरू किया। नेहा देव आरोही ने फिल्म के लिये आॅडिशन दिया। प्रोडक्शन हाउस के प्रोड्यूशर एमएस गुरनानी ने फिल्म में अभिनेत्री के किरदार के लिये नेहा आरोही का चयन किया। नेहा देव आरोही फिल्म अभिनेत्री का किरदार मिलने के बाद बेहद खुश है। नेहा ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पूर्व मां गंगा की पूजा अर्चना करने का फैसला किया है। इसी के चलते हरकी पैड़ी पर मां गंगा के दर्शन करने और आरती करने के लिये हरकी पैड़ी पर आ रही है। इस दौरान फिल्म में अभिनेता का किरदार निभा रहे अमित माहेश्वरी, बहन के किरदार में कशिश जैन, स्पोटिंग किरदार में नाना नाटेकर, नेगेटिव किरदार में हैरी जोशी, पार्था, निर्देशक संजय माहेश्वरी, राजेंद्र जाधव, संगीत अजय अतुल, लेखक निलेश गायकवाड नील, लाइन प्रोडयूशर प्रकाश कामले, कास्टिंग डायरेक्टर आरजे पंडित की टीम मौजूद रहेगी।
हरिद्वार के हीे प्रोडयूशर की फिल्म
हरिद्वार। देवभूमि कनखल के वाशिंदे राजीव पंडित मां का आशीर्वाद प्रोडक्शन हाउस के को प्रोडयूशर है। राजीव पंडित का पैतृक स्थान हरिद्वार  है। मुंबई को कर्मभूमि बनाकर जीवन की शुरुआत करने वाले आरजे पंडित ने फिल्म इंडस्ट्री को कई अभिनेताओं के कैरियर को ब्रेक दिया। नेहा देव आरोही को लेकर बन रही नई फिल्म अधांतर एक प्रेम कथा भी राजीव पंडित के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म है। इस फिल्म में एक अधूरी प्रेम कहानी में कई सस्पेंस है। जो दर्शको का भरपूर मनोरंजन करेगी। दर्शक फिल्म को देखकर पूरा मजा लेगे।
दक्ष प्रजापति मंदिर में नेहा करेगी धार्मिक अनुष्ठान
हरिद्वार। फिल्म अभिनेत्री नेहा देव आरोही मां मनसा और चंडी देवी के दर्शन कर मां का आशीर्वाद लेगी। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पूर्व हरिद्वार पहुंचने वाली नेहा हरिद्वार आगमन के दौरान हरकी पैड़ी पूजा अर्चना के साथ ही भगवान भेले नाथ की ससुराल दक्ष प्रजापति मंदिर में धार्मिक अनुष्ठान करेंगी। कैरियर की शुरुआत करने वाली नेहा पहली बड़ी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। इसी के चलते वह धर्मनगरी में धार्मिक कार्यक्रमों का हिस्सा बनेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *