युवक कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष आकाश भाटी करेंगे फांसीवादी ताकतों के खिलाफ काम




जोगेंद्र मावी
युवक कांग्रेस के नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष आकाश भाटी को पद मिलने से युवाओं के साथ शहर के नेताओं में जोश है। आकाश भाटी फांसीवादी ताकतों के खिलाफ काम करते हुए पार्टी से युवाओं को जोड़ने का काम करेंगे। आकाश भाटी के स्वागत कार्यक्रम में युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रवि बहादुर ने विचार रखते हुए कहा कि देश और उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार आएगी और फिर से विकास की ब्यार बहेगी।
आवास विकास कॉलोनी हरिद्वार में स्थित मंदिर परिसर में युवा नेता दिव्यांश अग्रवाल के संयोजन में युवक कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष आकाश पार्टी का जोरदार स्वागत और अभिनंदन हुआ। जिला युवक कांग्रेस के अध्यक्ष रवि बहादुर की अध्यक्षता एवं जिला युवा प्रवक्ता नीतू बिष्ट के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव अनिल भास्कर ने कहा ​कि युवक कांग्रेस कांग्रेस का हरावल दस्ता है, जो सांप्रदायिक और फासीवादी ताकतों के खिलाफ सामाजिक सद्भाव की लड़ाई लड़ने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा नौजवान कांग्रेस के बैनर तले लोकतंत्र की रक्षा करने का काम करें और विश्वास व्यक्त किया आकाश पार्टी के नेतृत्व में महानगर युवक कांग्रेस जनता के हितों की लड़ाई लड़ेगी।
महानगर अध्यक्ष आकाश पार्टी में अपने स्वागत के लिए युवा साथियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि युवक कांग्रेस के माध्यम से सामाजिक परिवर्तन का भी बिगुल बजाया जाएगा और कांग्रेस की विकास मुखी एवं सामाजिक सद्भाव की परंपरा को युवाओं के माध्यम से जन जन के बीच में ले जाने का काम किया जाएगा। जिला प्रवक्ता नीतू बिष्ट ने कार्यक्रम में युवा साथियों का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में युवक कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष लक्की महाजन, यगिक वर्मा, कार्तिक शर्मा, सुमित गुप्ता, समर्थ अग्रवाल आदि शामिल हुए।

हरकी पैड़ी पर युवक कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष आकाश पार्टी का स्वागत करते हुए कांग्रेस नेता

हरकी पैड़ी पर भी हुआ भाटी का सम्मान
वरिष्ठ कांग्रेसी व महामंत्री शहर व्यापार मंडल राजीव पाराशर व अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने आकाश भाटी का हर की पैड़ी पर सम्मान किया। इस दौरान व्यापार मंडल की समस्याओं पर चर्चा हुई। जिसमें आकाश भाटी ने व्यापारियों को युवा कांग्रेस का हर प्रकार से समर्थन का आश्वाशन दिया। इस मौके पर शिवनारायण वर्मा, सन्नी सक्सेना, मोहन उपाध्याय, धीरज पंचभईया, सर्वजीत सिंह, दीपक कुमार, योगेंद्र शर्मा, अमन चौहान, नितिन, आयुष पाराशर, रमेश ठाकुर आदि सम्मिलित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *