प्राधिकरण की टीम ने अवैध निर्माण किये सील, मचा हड़कंप




नवीन चौहान.
हरिद्वार। जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण विनय शंकर पाण्डेय के आदेश पर शहर में अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को भी प्राधिकरण की टीम ने कई स्थानों पर अवैध निर्माण और विकसित की जा रही कालोनियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें सील किया।

सचिव हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण उत्तम सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार को बहादराबाद व ज्वालापुर क्षेत्र के अर्न्तगत मेहरबान द्वारा निकट 45 मीटर रोड सलेमपुर बहादराबाद हरिद्वार में विकसित की गई अनधिकृत कालोनी (यमनोत्री एन्कलेव/सांई एन्कलेव), सोनिया द्वारा आवास विकास कालोनी शिवालिक नगर हरिद्वार में निर्मित व्यावसायिक निर्माण को सील किया गया।

इसके अलावा कनखल क्षेत्र के अर्न्तगत मोहन करूड़ा द्वारा सज्जनपुर पीली जिला हरिद्वार में विकसित की गई अनधिकृत कालोनी एवं हितबद्ध व्यक्ति/दिल्ली वाले द्वारा किए गए अवैध निर्माण को अवर अभियन्ता त्रिपन सिंह पंवार, अवर अभियन्ता आकाश जगूडी, क्षेत्रीय सुपरवाइजर व स्टाफ की टीम द्वारा सील करने की कार्रवाई की गयी।

जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष एचआरडीए ने कहा है कि भविष्य में जो भी अवैध प्लाटिंग/अवैध निर्माण आदि में लिप्त पाये जायेगे, उनके खिलाफ इसी तरह नियमानुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *