डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने जरूरतमंद बच्चों में बांटे कम्बल




सोनी चौहान
जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने नये साल के अवसर पर राजकीय किशोरी सदन व शिशु सदन बख के बच्चों में बुधवार को कम्बल वितरित किये। ​डीएम ने बताया कि भ्रमण के दौरान बच्चों ने उनसे अच्छे कम्बल ​प्रदान करने का आग्रह किया था।


नववर्ष के अवसर पर जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया और जनपद के विभिन्न अधिकारियों ने राजकीय किशोरी सदन व शिशु सदन बख में रहने वाले बच्चों को कम्बल वितरित किये। जिलाधिकारी सहित अनेक अधिकारियों ने सहयोग राशि देकर 60 कोरियन कम्बल बच्चों को वितिरित किये। जिलाधिकारी ने कहा कि जरूरतमंद लोगो को इस तरह की सहायता देकर हम उनकी जरूरतों को पूरा कर सकते है। उन्होंने कम्बल के लिए सहयोग राशि देने वाले अधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया और आगे इसी तरह के सहयोग की अपेक्षा की।

जिलाधिकारी ने बताया कि विगत दिनो में भ्रमण के दौरान बच्चों ने उनसे अच्छे कम्बल प्रदान किये जाने का आग्रह किया गया था। बच्चों के आग्रह पर जिलाधिकारी ने विभिन्न अधिकारियों से सहयोग राशि प्राप्त कर बच्चों को बुधवार को यह कम्बल उपलब्ध कराये गये।
इस अवसर पर जिला प्रोबेशन अधिकारी राजीव नयन तिवारी, जिला कार्यक्रम अधिकारी मनविन्दर कौर, आबकारी अधिकारी दुर्गेश्वर त्रिपाठी, अभिहित अधिकारी एएस रावत, खाद्य सुरक्षा अधिकारी अभय सिंह, अधीक्षिका माया पाण्ड, मंजू उपाध्याय के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *