मासूम प्रकरण के दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जनता में संतोष, पुलिस को बधाई




जोगेंद्र मावी
हरिद्वार की ऋषिकुल कॉलोनी की 11 साल की मासूम हत्याकांड के दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्तार में आने से पीड़ित परिजनों के साथ आमजन ने राहत की सांस ली हैं। पुलिस को बधाई देने का सिलसिला जारी रहा। उन्होंने पुलिस से मांग उठाई है कि आरोपियों पर गंभीर धाराएं लगाकर फांसी पर चढ़ाने तक काम करना होगा।
20 दिसंबर—2020 का दिन हरिद्वार के लिए काला दिन रहा था। इस दिन 11 साल की खेलती हुई मासूम को दरिंदों ने हवश का शिकार बनाते हुए हत्या कर जघन्य अपराध कर दिया। अपना पाप छिपाने के लिए मासूम की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने का भी प्रयास किया, लेकिन परिजन चंद मिनटों में मासूम को ढूंढने लग गए थे। पुलिस ने एक आरोपी रामतीर्थ को तो 20 दिसंबर घटना के दिन ही हिरासत में लेकर अगले दिन जेल भेज दिया। अब सात दिन की कड़ी मेहनत के साथ दूसरा आरोपी राजीव भी पुलिस की हिरासत में आ गया है। आरोपी की ​गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही पीड़ितों ने राहत की सांस ली। परिजनों के अलावा घटना से आहत लोगों ने पुलिस को बधाई देनी शुरू कर दी।
भाजपा नेता समाजसेवी डॉ विशाल गर्ग ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड पुलिस के समन्वय को बधाई दी। आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल कर उन्हें जल्द कड़ी सजा दिलाने की मांग उठाई। डॉ विशाल गर्ग ने कहा कि यदि आरोपियों को कड़ी सजा मिल जाएगी तो आने वाले समय में समय कोई इस प्रकार का दुस्साहस नहीं कर सकेगा और मासूम की आत्मा को शांति मिलेगी।
गणमान्यों के साथ आमजन ने दी पुलिस को बधाई
आईएयू के चेयरमैन नरेश जैनर, पूर्व चेयरमैन गजेंद्र प्रसाद रतूड़ी, महासचिव अनिल बवेजा, संयुक्त सचिव अजय अरोड़ा, वित्त सचिव विनोद गुप्ता, राजेश शर्मा, अरुण दादू, पार्षद पुष्पा शर्मा, वैध एमआर शर्मा, सुरेश जैनर, गुरमीत सिंह, प्रदीप मेंदीरत्ता, राकेश अग्रवाल, रमन जेनर, रोबिन जैनर, सुदर्शन कुमार आदि ने पुलिस को बधाई दी। सभी ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग उठाई।
पुलिस को इन्होंने दी बधाई
मासूम के दूसरे आरोपी राजीव की गिरफ्तारी होने पर हरेंद्र त्यागी, नवीन मारिया, नवीन कौशिक, नवीन चंचल एडवोकेट, सचिन बेदी एडवोकेट, रणधीर सिंह, संजय मेहता, अनिल कुमार, यशपाल चौहान, प्रवीण सिंह, एडवोकेट मीनाक्षी वर्मा, अमरीष, सुरेश कुमार, कमल नैन, महावीर, राजू आादि ने पुलिस को बधाई दी।

यह भी पढ़िए —— हरिद्वार की मासूम प्रकरण में दूसरा आरोपी राजीव गिरफ्तार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *