भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष अभिनव चौहान अपने सौम्य स्वभाव से करेंगे जनता हित और बढ़ाएंगे पार्टी का जनाधार




जोगेंद्र मावी
भाजपा युवा मोर्चा के रानीपुर विधानसभा क्षेत्र के रानीपुर चौक बाजार मंडल का अध्यक्ष अभिनव चौहान को बनाया गया है। उनके नई जिम्मेदारी मिलने से क्षेत्र वासियों के साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष डाॅ जयपाल सिंह चौहान, विधायक आदेश चौहान के साथ समस्त पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है। सभी ने उम्मीद जताई है कि अभिनव चौहान पार्टी की विचारधारा का प्रचार प्रसार करते हुए जनाधार बढ़ाने का काम करेंगे।
बुधवार की देर रात को भाजयुमो की कार्यकारिणी घोषित हुई। जिसमें मंडल अध्यक्षों में रानीपुर चौक बाजार मंडल के अध्यक्ष अभिनव चौहान पर भरोसा जताया। उनके नियुक्त होने पर जिलाध्यक्ष डाॅ जयपाल सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा पार्टी में मेहनती और जुझारू युवाओं को तरजीह दी जा रही है और इसी के तहत अभिनव चौहान पर भरोसा जताते हुए पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। इसी से वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर आगे बढ़ेंगे। विधायक आदेश चौहान ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि अभिनव चौहान सर्व समाज के लिए काम करेंगे और पक्ति के सबसे पीछले व्यक्ति को राज्य सरकार की योजना का लाभ दिलाने का काम करेंगे। भाजयुमो के जिलाध्यक्ष सचिन गुर्जर ने कहा कि युवा मोर्चा की नीतियों पर चलकर अभिनव बेहतर काम करेंगे। जिसका लाभ पूरी पार्टी को मिलेगा। भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री हरजीत सिंह ने कहा कि अभिनव चौहान एक सुलझे हुए व्यक्तित्व के युवा नेता है। वे पूरी शालीनता के साथ लोगों की बातों को सुनते हैं और उनका निवारण करने में अपनी भूमिका का अच्छे से निर्वहन करेंगे। सभासद विपिन चौहान ने उन्हें बधाई दी। भाजयुमो के पूर्व जिला महामंत्री नितिन चौहान ने कहा कि अभिनव चौहान जुझारू युवा नेता है। वे भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि अभिनव सुलझे हुए व्यक्तित्व के धनी है। वे युवाओं को भी पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे।
नवनियुक्त मंडल अध्यक्ष अभिनव चौहान ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन सिंह लटवाल, जिलाध्यक्ष डाॅ जयपाल सिंह चौहान, जिलाध्यक्ष सचिन गुर्जर के साथ विधायक आदेश चौहान आदि का आभार जताते हुए कहा कि उन पर जो विश्वास और भरोसा जताया है वे उस पर खरे उतरने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारियों के परामर्श पर अपनी कार्यकारिणी का गठन करेंगे, ताकि मंडल क्षेत्र में पार्टी का विस्तार बड़े स्तर पर हो सके। उन्होंने कहा कि वे पार्टी की विचारधार और योजनाओं का प्रचार प्रसार करते हुए आमजन तक पहुंचाने का भरसक प्रयास करेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *