CBSE-2023: धूम सिंह मैमोरियल पब्लिक स्कूल का 12वीं का रिजल्ट शानदार, अनीश राणा टॉपर




दीपक चौहान.
धूम सिंह मैमोरियल पब्लिक स्कूल का 10वीं और 12वीं का रिजल्ट शानदार रहा। बच्चों ने कड़ी मेहनत की और स्कूल का परीक्षा परिणाम 100 फीसदी रहा। 12वीं में अनीश राणा, आकर्ष वर्मा, क्रमांक सिंह चौहान, गार्गी सिंह, अवनीष कुमार विंद, तेजस्वी ने स्कूल में टॉपर में स्थान बनाने में सफलता हासिल की।

स्कूल के निदेशक क्षेत्रपाल सिंह चौहान ने सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों एवं अभिभावकों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि स्कूल में शिक्षा का माहौल और बच्चों की मेहनत का परिणाम शानदार रिजल्ट के रूप में सामने आया है। बच्चों ने मन लगाकर पढ़ाई की और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि बच्चों के रिजल्ट से बेहद उत्साहित है। उन्होंने सभी बच्चों को आशीर्वाद दिया।

सीबीएसई की 10वीं की बोर्ड परीक्षाओं में गार्गी सिंह ने 93.6, अवनीश कुमार विंद ने 92.8, तेजस्वी ने 91.4 फीसदी अंक हासिल किया।

जबकि 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं में अनीश राणा ने 92.4, आकर्ष वर्मा ने 90.6 फीसदी और क्रमांक सिंह चौहान ने 90फीसदी अंक ​हासिल करके स्कूल का गौरव बढ़ाया है। धूम सिंह मैमोरियल स्कूल की प्रधानाचार्य साधना भाटिया ने सभी बच्चों को शु्भकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि परिश्रम ही सफलता की कुंजी है। सभी बच्चों ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और अच्छे अंक हासिल कर स्कूल का गौरव बढ़ाया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *