एसएसपी ने फरार बदमाशों की इनामी राशि बढ़ाई, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान,  

हरिद्वार। कनखल थाने का निरीक्षण करने पहुंचे एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने फरार बदमाशों की इनामी राशि को बढ़ाकर ढाई हजार कर दिया है। एसएसपी ने थाने के असहले व मालखाने का निरीक्षण किया। अपराध रजिस्टर और थाने की साफ सफाई पर संतोष जाहिर किया। उन्होंने गिरफ्तार आरोपियों की चार्जशीट की सूचना संबंधित थानों को भेजने के निर्देश दिये।

इस दौरान एसएसपी ने क्षेत्र की जनता से मीटिंग की तथा यातायात संबंधी मामलों में व्यापारियों के सुझावों पर अमल कराने के निर्देश कनखल पुलिस को दिये।

शुक्रवार को एसएसपी कृष्ण कुमार वीके कनखल थाने में वार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे। थाने में कनखल पुलिस की ओर से एसएसपी के सम्मान में सलामी दी गई। उसके बाद एसएसपी ने थाने के असहले का निरीक्षण किया। खराब जंक लगी हथकड़ी की जगह नयी हथकड़ी के प्रयोग करने के निर्देश दिये। उन्होंने महिला हेड कांस्टेबल से असहले की बारीकी को जाना।

एसएसपी ने अपराध रजिस्टर में फरार बदमाशों और चेन स्नेचिंग, लूटपाट करने वाले बदमाशों की लोकेशन की जानकारी कनखल एसओ से ली। क्राइम रजिस्टर को सलीके से रखने के लिये एसओ कनखल ओमकांत भूषण के कार्य की प्रशंसा की तथा कई निर्देश दिये। एसएसपी ने मालखाने का निरीक्षण किया। मालखाने में मुकदमों से संबंधित सामान की जानकारी ली। एसएसपी ने कनखल थाने की पुलिस के कार्य को संतोषजनक बताया। निरीक्षण के दौरान एसपी सिटी ममता वोहरा, एसपी यातायात मनोज कत्याल, सीओ सिटी प्रकाश देवली, कनखल एसओ ओमकांत भूषण मौजूद रहे।

व्यापारियों ने अतिक्रमण, जाम और स्वच्छता का मुद्दा उठाया 
कनखल थाने का निरीक्षण करने के बाद एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने कनखल थाना क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों के साथ मीटिंग की। व्यापारी नेता प्रदीप चैधरी ने क्षेत्र में लगने वाले जाम के संबंध में कई सुझाव एसएसपी को दिये।

इनके अलावा जगजीतपुर के प्रधान पति दिनेश वालिया, अजीतपुर के प्रधान, जमालपुर गांव के प्रधान ने भी अपने क्षेत्र की कई समस्याओं को एसएसपी के समक्ष रखा। व्यापारियों का मुख्य फोकस सड़कों पर अतिक्रमण और जाम व स्वच्छता को लेकर रहा। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने व्यापारियों और क्षेत्रवासियों की समस्याओं को गंभीरता से सुनने के बाद जल्द ही उनको दूर करने का भरोसा दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *