डॉ. मंजुनाथ टीसी के प्रयास से उधमसिंह नगर के चप्पे चप्पे पर रहेगी Cctv की नजर




नवीन चौहान.
वह दिन दूर नहीं जब उधमसिंह नगर जनपद के चप्पे चप्पे पुलिस सीसीटीवी की मदद से नजर रखेगी। अपराधी पुलिस ने की नजर से बच नहीं सकेंगे। ऐसा होगा एसएसपी डॉ मंजुनाथ टीसी के प्रयास और विधायक रुद्रपुर शिव अरोरा की विधायक निधि से लगने वाले सीसीटीवी कैमरों की वजह से।

विधायक रुद्रपुर शिव अरोरा द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर के अनुरोध पर विधायक निधि से रुद्रपुर शहर के बाजार क्षेत्र में लगवाए गए 48 सीसीटीवी कैमरों का लोकार्पण कर पुलिस विभाग को समर्पित किए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर डॉ0 मंजुनाथ टी सी द्वारा जब जनपद उधमसिंहनगर का कार्यभार ग्रहण किया गया था तब जनपद में मात्र 130 कैमरे स्थापित थे। वर्तमान में जनपद उधमसिंहनगर में 1000 से भी अधिक कैमरे लगाए जा चुके है, जिनसे 24 घंटे मॉनिट्रिंग की जा रही है।

एसएसपी उधमसिंहनगर महोदय द्वारा जनपद में सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए सीसीटीवी कैमरों की संख्या को 1000 से बढ़ाकर 2000 करने के प्रयास लगातार जारी है।
अपराध नियंत्रण, महिला सुरक्षा, नागरिक सुरक्षा, सड़क सुरक्षा, यातायात प्रबंधन एवम असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी तीसरी आँख।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *